hindi

पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज बोला- टीम इंडिया में मिलनी चाहिए थी चाहर को जगह

0 14

पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया का मानना है कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में किसी कलाई के स्पिनर का चयन होना चाहिए. उनकी नजर में युवा गेंदबाज राहुल चाहर उपयोगी साबित हो सकते थे. उन्होंने कहा- भारत ने मजबूत टीम का चयन किया है. कुल मिलाकर उनकी टीम अच्छी है. लेकिन उन्होंने कलाई के स्पिनर का चयन नहीं किया, जो ध्यान देने वाली बात है.

दानिश कनेरिया ने कहा कि इंग्लैंड की परिस्थितियां लेग स्पिनरों के अनुकूल होती हैं. उन्होंने कहा- उनके पास रविचंद्रन अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा के रूप में अंगुलियों के स्पिनर हैं. लेकिन उनके पास कलाई का स्पिनर-दाएं हाथ का लेग स्पिनर नहीं है. जब आप इंग्लैंड में खेलते हो तो वहां काफी नमी रहती है. मुझे वहां खेलने का काफी अनुभव है. मैंने विभिन्न परिस्थितियों में आठ साल काउंटी क्रिकेट खेला है.

दानिश कनेरिया ने आगे कहा कि राहुल चाहर के कद और गेंदबाजी करने के तरीके को देखते हुए उनका टीम में चयन होना चाहिए था. विराट कोहली हमेशा लेग स्पिनर के सामने संघर्ष करता है, जैसा कि हमने एडम जंपा के मामले में देखा. राहुल गुगली, फ्लिपर और लेग स्पिन करता है. इसीलिए वह वहां अच्छा कर सकता था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.