hindi

स्टंप से जबरदस्त शॉट मारने वाले 9 साल के बच्चे को मिला IPL की इस टीम का सहारा

0 18

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक 9 साल के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा मिडिल स्‍टंप से क्रिकेट के हर शॉट्स को लगाता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो वायरल होने के बाद बच्चा रातों-रात स्टार बन गया. अब एक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने बच्चे की पूरी जिम्मेदारी उठाने की बात कही है. यह बच्चा 9 साल का है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसी खबर आ रही है कि राजस्थान रॉयल्स बच्चे को स्‍पॉन्‍सर करेगा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स की अथॉरिटीज को इस बच्चे का वीडियो राजस्‍थान के कप्‍तान संजू सैमसन ने भेजा. खबर के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान बच्चे का बल्ला टूट गया था, जिसके बाद उसने स्टंप से अभ्‍यास करना शुरू कर दिया. वीडियो में बच्चा स्‍टंप से ड्राइव, स्वीप्‍स, स्‍कूप और फ्लिक शॉट लगाता हुआ नजर आ रहा है.

इस वीडियो में बच्चा सीमेंट की सतह पर अभ्यास करता हुआ दिख रहा है, जिससे उसे उछाल का इस्तेमाल करने का मौका मिलता है. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सब इस बच्चे की प्रतिभा की तारीफ करने लगे. कुछ का कहना है कि गेंद हर बार मिडिल स्‍टंप को हिट कर रही है और बच्‍चा इसके साथ खेल रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.