hindi

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने कसा भारत पर तंज, तो भारतीय फंस बोले- ऋषभ पंत याद हैं ना

0 18

भारतीय टीम को अगस्त में इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. हाल ही में भारत ने अपने घर में इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में हराया था. सीरीज शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर माइंड गेम शुरू हो चुका है. भारत और इंग्लैंड के फैंस आपस में एक-दूसरे से भिड़ने लगे हैं.

इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर भारत पर तंज कसा तो भारतीय प्रशंसक भी चुप नहीं रहे और उन्होंने बार्मी आर्मी को करारा जवाब दिया. बार्मी आर्मी ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे को क्लीन बोल्ड करते हुए दिख रहे हैं.

यह वीडियो इंग्लैंड टीम के भारत दौरे का है, जिसको पोस्ट करते हुए बार्मी आर्मी ने लिखा- भारत के सभी फैंस के लिए जिमी क्लाउडसन. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे बार्मी आर्मी भारतीय टीम को चेतावनी दे रहा है. हालांकि भारतीय फैंस चुप नहीं रहे और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.

कुछ फैंस ने तो ऋषभ पंत की फोटो शेयर करना शुरू कर दिया, जिन्होंने एंडरसन की गेंद पर रिवर्स स्वीप मारा था. भारत ने हाल ही में घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से हराया था, जिसका बदला लेने की इंग्लैंड पूरी कोशिश करेगा. लेकिन भारतीय टीम भी जबरदस्त फॉर्म में चल रही है. भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को भी उसके घर में शिकस्त दी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.