hindi

श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाएगा टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज, बन सकता था कप्तान

0 26

भारतीय टीम को जुलाई में इंग्लैंड और श्रीलंका के विरुद्ध सीरीज खेलनी है. इसी वजह से सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलेंगे. जबकि युवा खिलाड़ियों की टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. श्रीलंका दौरे के लिए वनडे और टी-20 टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. हालांकि एक धाकड़ बल्लेबाज इस दौरे से बाहर रहेगा और वह श्रेयस अय्यर हैं.

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज के दौरान चोट लगी थी, जिस वजह से वह आईपीएल से भी बाहर हो गए थे और उनकी सर्जरी करानी पड़ी. अभी तक वह पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं और उनके आने वाले कुछ हफ्तों तक खेलने की कोई संभावना भी नहीं है. ऐसे में वह श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाएंगे.

अगर श्रेयस अय्यर फिट होते और श्रीलंका दौरे पर जाते तो शायद उन्हें भारतीय टीम की कमान मिल सकती थी. फिलहाल कप्तानी की रेस में शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ियों का नाम सबसे आगे है. श्रीलंका दौरे पर आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है.

श्रीलंका दौरे के लिए दावेदार

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, देवदत पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन, मनीष पांडे, ऋतुराज गायकवाड़, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, खलील अहमद, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और राहुल चाहर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.