hindi

ईशांत शर्मा ने लगवाई दिल्ली के सरकारी स्कूल में वैक्सीन तो उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कही यह बात

0 9

अगले महीने भारतीय टीम को इंग्लैंड जाना है, जिससे पहले सभी खिलाड़ी वैक्सीनेशन करवा रहे हैं. कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों ने कुछ दिन पहले ही वैक्सीन लगवा ली थी. अब इस लिस्ट में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने अपनी पत्नी के साथ वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी कि वैक्सीनेशन हो गया है. इसके लिए सभी वर्करों का आभारी हूं. सुविधा और मैनेजमेंट को देखकर खुश हूं. सभी जल्द से जल्द वैक्सीन लें. ईशांत शर्मा की पोस्ट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खास बात लिखी. उन्होंने इशांत शर्मा का दिल्ली के सरकारी स्कूल में जाकर वैक्सीन लगवाने पर आभार व्यक्त किया.

मनीष सिसोदिया ने लिखा- वैक्सीनेशन के लिए एक सरकारी स्कूल को चुनने के लिए शुक्रिया ईशांत शर्मा. आपको वहां देखकर स्कूल स्टाफ और स्वास्थ्य कर्मियों को काफी प्रोत्साहन मिला होगा. बता दें कि हाल ही में इशांत शर्मा आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे, जिसके तीन मैचों में उन्होंने 1 विकेट लिया था. जल्द ही वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में खेलते हुए दिखाई देंगे. यह मुकाबला 18 से 22 जून के बीच खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.