hindi

इस पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर को सता रही है भारत की चिंता, हिंदी में भावुक ट्वीट कर कहा- यह समय भी बीत जाएगा

0 8

आईपीएल 2021 स्थगित हो चुका है और विदेशी खिलाड़ी भी अपने देश लौट चुके हैं. लेकिन विदेशी खिलाड़ियों को कोरोना की मार झेल रहे भारत की चिंता सता रही है. आईपीएल में कमेंट्री करने वाले पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारत की वर्तमान स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है और उन्होंने हिंदी में ट्वीट कर लोगों से सावधान रहने की अपील की.

केविन पीटरसन ने ट्वीट करके लिखा- मैंने भारत छोड़ दिया, हो सकता है लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूं, जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है. कृपया लोग सुरक्षित रहें. यह समय बीत जाएगा. लेकिन आपको सावधान रहना होगा. बता दें कि पीटरसन से पहले जोस बटलर ने भी भारत के लिए भावुक संदेश दिया था. बटलर ने कहा था- भारत एक विशेष देश है. जो इस कठिन दौर से गुजर रहा है. हमेशा की तरह मेरे और मेरे परिवार की का स्वागत करने के लिए धन्यवाद. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें.

भारत में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है. कोरोना संकट के बीच आईपीएल 2021 का आयोजन बायो बगल में किया जा रहा था. लेकिन बायो बबल में भी खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने खिलाड़ियों को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.