hindi

सुरेश रैना और उनकी पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़, कोविड-19 से जंग हारा ये करीबी

0 14

इस समय पूरा भारत देश कोरोना वायरस महामारी से जंग लड़ रहा है. इस महामारी ने काफी लोगों से उनके करीबियों को छीन लिया है. इस महामारी से आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई प्रभावित हो रहा है. बीते दिनों क्रिकेटर चेतन सकारिया और पीयूष चावला ने अपने पिता को खो दिया. अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

कोविड-19 महामारी के चलते प्रियंका ने अपनी नानी को खो दिया है. प्रियंका ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर परिवार के साथ फोटो शेयर कर मैसेज लिखा. प्रियंका ने लिखा- हर संभव कोशिश की, मगर मेरी नानी कोविड-19 से जंग हार गईं. पिछले 10 दिनों से उनका इलाज आईसोलेशन में उनका इलाज चल रहा था और हममें से कोई भी उन्‍हें नहीं देख सकता था.आगे प्रियंका ने बताया- जब वह 9 साल की थी, तब नानी उनके साथ रहने आई. नानी के चले जाने से वो जैसा महसूस कर रही है, वो शब्दों में बयां नहीं कर सकती.

आगे प्रियंका ने लिखा- वो एक मजबूत महिला थी. वह हमारे परिवार की रीढ़ की हड्डी थी. उनके ना रहने के बारे में सोचने पर भी नरक जैसा ऐसा महसूस हो रहा है. हम उन्हें आखिरी बार देख भी ना सके. पिछले 10 दिन हम सभी के लिए बहुत दर्दनाक थे. हमने इतना असहाय और फंसा हुआ महसूस नहीं किया. प्रियंका ने इस मुश्किल समय में परिवार का साथ देने के लिए दोस्त, डॉक्टर, पुलिस, पड़ोसी और अनजान लोगों का शुक्रिया अदा किया. साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि वो सभी इस दर्द से जल्दी बाहर निकलेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.