hindi

IPL छोड़ने वालों पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने साधा निशाना, बोले- कई बार बिना मन विदेशी दौरों पर भी तो जाते हैं

0 15

आईपीएल के 14वें सीजन को कोरोना महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा. बोर्ड ने 4 मई को टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने दोबारा आईपीएल का हिस्सा बनने की बात कही. उन्होंने कहा- एक बार जब करार कर लिया तो फिर इसे छोड़ने का कभी नहीं सोचा.

नीशम ने कहा- मेरे लिए, मैं तो दोबारा आईपीएल के लिए साइन करूंगा. यह जानते हुए भी कि क्या कुछ हो सकता है. मुझे लगता है कि यह हमारा कर्तव्य था. हमने जब एक बार करार कर लिया कि वहां जाएंगे तो फिर इससे पीछे हटने का कभी नहीं सोचा. जब तक की यह टूर्नामेंट खत्म ना हो जाए. कुछ लोगों की राय इसको लेकर अलग अलग हो सकती है. लेकिन यह मेरा काम है. मैं एक पेशेवर हूं और कई बार आपको ऐसे देश का दौरा करना होता है जहां आप शायद जाना नहीं चाहते. यह सब आपका काम है और आपको मैदान पर जाकर अपना काम करना होता है.

जिम्मी नीशम ने यह भी कहा कि मैं दोबारा से साइन करूंगा. खासकर तब जबकि वैक्सिनेशन का काम पूरी तरह से हो चुका होगा. मुझे नहीं लगता कि इस चीज की किसी ने भी उम्मीद की थी कि इतनी जल्द इतनी तेजी के साथ फैल जाएगा. किसी ने नहीं सोचा होगा कि इस तरह से हम इतनी जल्दी पहली फ्लाइट पकड़कर वापसी करेंगे. हमें भले ही चार्टर प्लेन से ले जाया जा रहा हो, लेकिन फिर भी हमें कस्टम से गुजरना पड़ा. अपनी डिटेल उन तमाम लोगों को देनी पड़ी. टर्मिनल से होकर गुजरना पड़ा. हमेशा ही हमें ऐसे मुश्किल खतरे वाली जगह से गुजरना होता है. हर एक चीज को बिल्कुल सही तरह से कर पाना बहुत मुश्किल होता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.