hindi

श्रीलंका दौरे के लिए जारी हुआ टीम इंडिया का शेड्यूल, देखें कब-कितने मैच खेलेगी भारतीय टीम

0 18

भारतीय टीम ने पिछले कुछ समय में क्रिकेट के हर फॉर्मेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, चाहे देश में हो या विदेश में. भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जल्द ही भारतीय प्रशंसकों को कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है, जो शायद पहले कभी नहीं हुआ. जुलाई में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है, जहां वो वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी. लेकिन खास बात यह है कि इस दौरे पर रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे, क्योंकि वह इस समय इंग्लैंड दौरे पर होंगे.

श्रीलंका जाने वाली टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ी ही होंगे. श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का शेड्यूल भी सामने आ गया है. भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. यह दौरा 13 जुलाई से शुरू होगा. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 13 जुलाई को, दूसरा मुकाबला 16 जुलाई को और तीसरा मुकाबला 19 जुलाई को खेला जाएगा.

इसके बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसका पहला मुकाबला 22 जुलाई को, दूसरा मुकाबला 24 जुलाई को और तीसरा मुकाबला 27 जुलाई को होगा. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि मैच किस मैदान पर खेले जाएंगे. भारतीय टीम 28 जुलाई को भारत वापस आ जाएगी. सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम को 1 हफ्ते के क्वारंटीन में रहना होगा. भारतीय टीम का क्वारंटीन दो चरणों में होगा. पहले 3 दिन में खिलाड़ियों को अपने कमरे में रहना होगा. जबकि अगले 4 दिन पूरी टीम साथ में ट्रेनिंग कर सकेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.