hindi

आवेश खान के साथ ऐसी भाषा में बात करते थे ऋषभ पंत, धोनी भी खा गए थे चकमा

0 42

दिल्ली कैपिटल्स के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में काफी शानदार रहा. भले ही टूर्नामेंट को बीच में रोक दिया गया हो. लेकिन उन्होंने कुछ मैच खेल कर ही सबके दिलों में अपनी जगह बना ली. आईपीएल 2021 में उनके शानदार प्रदर्शन के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए.

हाल ही में आवेश खान ने खुलासा किया कि उनकी कामयाबी में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का भी बड़ा हाथ रहता था. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आवेश खान ने कहा- जैसे ही मैं अपना रन-अप शुरू करता था तो पंत की ओर देखता था. उस समय बल्लेबाज का ध्यान मुझ पर रहता था. जब यॉर्कर की जरूरत होती थी तो पंत के पास एक साइन होता था.

अगर उनको मुझसे ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाज़ी करवानी होती थी तो उसके लिए एक अलग साइन होता था. हम दोनों इशारों में बातचीत करते थे. आवेश खान ने यह भी बताया कि उन्होंने पंत के साथ मिलकर सीएसके के कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को भी अपने जाल में फंसा दिया.

आवेश खान ने कहा- बहुत कम ओवर बचे थे और पंत जानते थे कि धोनी बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करेंगे. पंत यह जानते थे कि धोनी 4 महीने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे हैं तो उनके लिए यह आसान नहीं होगा. पंत ने मुझसे कहा कि गेंद को शॉर्ट रखना. मैंने वही किया और धोनी शॉट मारने की कोशिश में बोल्ड हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.