hindi

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस से हुई बड़ी गलती, मयंती लैंगर की जगह इस क्रिकेटर को टैग कर कह डाली दिल की बात

0 18

कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट चुके हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ट्विटर पर कुछ ऐसा कारनामा कर दिया, जिस पर लोग काफी हंस रहे हैं.

दरअसल पैट कमिंस ने ट्विटर पर एक गलती कर डाली, जिसके चलते फैंस उनसे जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल पैटकमिंस ने एक पोस्ट में मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर को टैग करने की जगह भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल को टैग कर दिया. जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में यूट्यूब पर एक शो में कमिंस ने मयंती लैंगर से बात की थी. इस दौरान उन्होंने कुछ पुरानी यादों को भी शेयर किया था. शो खत्म होने के बाद पैटकमिंस ने एक वीडियो अपने फैंस के लिए ट्विटर पर भी शेयर किया. वीडियो के साथ पैटकमिंस मयंती लैंगर को टैग करना चाहते थे.

लेकिन गलती से उन्होंने मयंती लैंगर की जगह मयंक अग्रवाल को टैग कर दिया. पैटकमिंस की छोटी सी गलती नहीं सभी को हंसने का मौका दे दिया. पैट कमिंस की इस पोस्ट पर मयंक अग्रवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इस पोस्ट पर मयंक अग्रवाल ने जवाब देते हुए लिखा- आपने गलत इंसान को टैग किया है. पैट कमिंस की इस पोस्ट को देखकर मयंती लैंगर भी अपनी हंसी नहीं रोक सकी और उन्होंने भी दो हंसने वाली इमोजी कमेंट करते हुए लिखा- एपिक.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.