hindi

क्या वाकई में पृथ्वी शॉ को मिली है बीसीसीआई की ओर से कड़ी चेतावनी? यहां जाने पूरा सच

0 12

पिछले काफी समय से टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शॉ का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. पृथ्वी शॉ ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी की. पृथ्वी शॉ के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि पृथ्वी शॉ को बीसीसीआई की ओर से फिटनेस कोटाइम्स ऑफ इंडिया को बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया-21 वर्षीय खिलाड़ी के लिहाज से पृथ्वी अभी भी मैदान के बीच काफी धीमा है. उसे कुछ किलो कम करने की आवश्यकता है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उसका फोकस भी एक मुद्दा रहा था. ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उनके पास पंत जैसा उदाहरण है. यदि कुछ महीनों में पंत अपने लिए चीजें बदल सकते हैं, तो पृथ्वी भी ऐसा कर सकते हैं .

आगे सूत्र ने बताया- शॉ को फॉर्म कुछ और टूर्नामेंट तक बनाए रखनी होगी. पृथ्वी शॉ को कई बार एक अच्छी सीरीज के आधार पर चुन लिया जाता है. लेकिन वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संघर्ष करते हुए नजर आते हैं. वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और लंबे समय तक उनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. लेकर चेतावनी दी गई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.