hindi

इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने बीच मैदान पर बल्लेबाज के साथ बदतमीजी, बीच-बचाव को आगे आए अंपायर

0 19

इन दिनों पाकिस्तान और जिंबाब्वे के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली जिंबाब्वे के बल्लेबाज ल्यूक जोंगवे के बीच मैदान पर बदतमीजी करने लगे. जिसका वीडियो सोशल पर मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में ल्यूक जोंगवे ने शानदार बल्लेबाजी की और पाकिस्तान के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया.

पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली इस बात से काफी परेशान हो गए और परेशान होकर हसन अली मैदान पर ल्यूक जोंगवे को आंख दिखाते हुए कुछ कहते हुए नजर आए. यह घटना जिंबाब्वे के हरारे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की है. जब पाकिस्तान की टीम मैच जीतने के बेहद करीब थी, तब जिंबाब्वे की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 9 विकेट पर 290 रन बना लिए. पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 1 विकेट की जरूरत है.

लेकिन जिंबाब्वे के बल्लेबाज ल्यूक जोंगवे ने पाकिस्तान को जीत के लिए तरसा दिया. इस समय ल्यूक जोंगवे 31 रन बनाकर मैदान पर डटे हुए हैं और जोंगवे ने टेस्ट मैच को चौथे दिन तक पहुंचा दिया. लेकिन हसन अली का बॉडी लैंगुवेज ऐसा लग रहा था, मानों वह जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ल्यूक जोंगवे को डराकर आउट करना चाहते थे. जब दोनों क्रिकेटरों के बीच कहासुनी ज्यादा बढ़ गई, तब मैदान पर अंपायर को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.