hindi

बार-बार ना दिलाएं वर्ल्ड कप फाइनल की हार की याद, जिम्मी नीशम ने फैंस से की गुजारिश

0 18

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी जिम्मी नीशम ने फैंस से अपील की है कि उन्हें बार-बार वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मुकाबले में मिली हार की याद ना दिलाई जाए. इस मैच में सुपर ओवर खेला गया था. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद न्यूजीलैंड की टीम विजेता नहीं बन पाई थी. अक्सर इसी वजह से जेम्स नीशम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.

रविवार के दिन एक फैन उन्हें वर्ल्ड कप फाइनल की याद दिला रहा था, जिसमें इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया था. एक क्रिकेट फैन ने कहा- मैं आज भी उम्मीद करता ही कि नीशम किस तरह वर्ल्ड कप फाइनल का अंत करते, जब उन्होंने आर्चर की गेंद पर सिक्स लगाया था. उसके बाद कीवी टीम को 4 गेंदों में जीत के लिए 7 रन की जरूरत थी.

जिम्मी नीशम फैन के इस ट्वीट पर भड़क गए और उन्होंने जवाब देते हुए लिखा- आप एक दिन की छुट्टी ले लो, ये बेहतर होगा. बता दें कि 2019 विश्व कप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था, जिसमें सुपर ओवर हुआ था. हालांकि सुपर ओवर में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 रन बनाए जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम भी इतने ही रन बना सकी. सुपर ओवर टाई होने के बाद इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया, क्योंकि अंग्रेजी टीम ने ज्यादा बाउंड्री लगाई थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.