hindi

भारतीय टीम 3-2 से इंग्लैंड से जीतेगी सीरीज, राहुल द्रविड़ ने की भविष्यवाणी

0 8

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि भारतीय टीम इस सीरीज में 3-2 से जीत दर्ज करेगी. राहुल द्रविड़ इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने वाले आखिरी भारतीय कप्तान थे. 2007 के बाद से भारतीय टीम ने इंग्लैंड में सीरीज नहीं जीती है.

भारतीय टीम को इस साल अगस्त से सितंबर के बीच इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की सीरीज खेलनी है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद खेली जाएगी. राहुल द्रविड़ ने एक वेबीनार के दौरान कहा- मुझे वास्तव में लगता है कि इस समय भारत के पास सर्वश्रेष्ठ मौका है. इंग्लैंड जैसा भी गेंदबाजी आक्रमण विशेषकर तेज गेंदबाजी आक्रमण को उतारे, वो शानदार होगा. उनके पास काफी विकल्प है.

लेकिन यदि आप उनके शीर्ष बल्लेबाजों पर गौर करें तो आप वास्तव में एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज के बारे में सोचेंगे और वह जो रूट हैं. बेन स्टोक भी बेहतरीन ऑलराउंडर है. लेकिन मुझे लगता है कि अश्विन को उसके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए. यह दिलचस्प मुकाबला होना चाहिए. अश्विन ने भारत में स्टोक्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन यह तब भी सीरीज का दिलचस्प मुकाबला होगा.

द्रविड़ ने आगे कहा- भारत बहुत अच्छी तरह से तैयार रहेगा. उसके पास ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत का विश्वास है. खिलाड़ियों को खुद पर भरोसा है. कई खिलाड़ी पहले भी इंग्लैंड में खेल चुके हैं. हमारी बल्लेबाजी भी काफी अनुभवी है. भारत यह सीरीज 3-2 से जीत सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.