hindi

भारत में नहीं होंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच, सौरव गांगुली ने दी जानकारी

0 16

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह संकेत दे दिए हैं कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच भारत में नहीं होंगे. ये मुकाबले पूरी तरह से पैक क्रिकेट शेड्यूल के बीच कराए जा सकते हैं. 4 मई को बीसीसीआई ने इस लीग को बीच में ही स्थगित करने का फैसला लिया था, क्योंकि कई टीमों के खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. उस वक्त तक लीग के केवल 29 मैच खेले गए थे.

सभी टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने घर सुरक्षित पहुंच चुके हैं. इसी बीच बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अभी आईपीएल के लिए विंडो की तलाश के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी और उन्होंने यह भी संकेत दिए हैं कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले भारत में कराना मुश्किल होगा.

सौरव गांगुली ने कहा- अभी भी भारत में कोविड-19 महामारी की वजह से माहौल काफी खराब है. पिछले कुछ दिनों से हर रोज 4 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसी भी खबरें आ रही है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन यूके या फिर यूएई में किया जा सकता है.

स्टार स्पोर्ट से बातचीत में सौरव गांगुली ने कहा कि भारत को श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. अभी क्रिकेट सीरीज आयोजित करने में काफी कठिनाई है, जिसमें 14 दिन का क्वारंटाइन अवधि भी शामिल है. यह भारत में नहीं हो सकता और क्वारंटाइन अवधि को हैंडल करना काफी कठिन है. आईपीएल को पूरा करने के लिए हम एक स्लॉट कैसे पा सकते हैं, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.