hindi

IPL 2021: सितंबर में हो सकता है आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन, बीसीसीआई ने दिए संकेत

0 17

आईपीएल के सुरक्षित पायो भवन में कोरोना वायरस की एंट्री होने के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन T-20 वर्ल्ड कप से पहले सितंबर के महीने में हो सकता है. बता दें कि इस साल सितंबर-अक्टूबर में भारत में वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. उस समय सभी विदेशी टीमें भारत में ही होंगी. अगर सितंबर में बीसीसीआई को विंडो को मिल जाती है तो आईपीएल का आयोजन संभव हो सकता है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यदि भारत में सितंबर में कोरोना वायरस की स्थिति नियंत्रण में रहती है तो लीग का आयोजन हो सकता है. फिलहाल भारत में कोरोना की स्थिति बेकाबू है. बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा- क्यों नहीं, यदि विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध है और कोविड-19 की स्थिति नियंत्रण में है तो हम निश्चित रूप से टी-20 वर्ल्ड कप से पहले विंडो देख सकते हैं.

यह विश्वकप से पहले तैयारी का अच्छा मौका हो सकता है. इसी बीच यह भी खबर सामने आ रही है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह 18 जून से साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड भी जा सकते हैं. दोनों इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से इंडियन प्रीमियर लीग के बचे हुए 31 मैचों को ब्रिटेन में आयोजित करने की संभावना के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड की नीतिगत फैसलों के बारे में भी बातचीत कर सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.