hindi

लंबे समय तक टेस्ट टीम में नजर नहीं आएंगे हार्दिक पांड्या, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

0 17

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की, जिसमें हार्दिक पांड्या का नाम शामिल नहीं था. ना ही इस टीम में भुवनेश्वर कुमार और कुलदीप यादव को जगह मिली. हार्दिक पांड्या के ना चुने जाने पर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को थोड़ा अटपटा लगा. उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अब ऐसा हो सकता है कि हार्दिक लंबे समय तक टेस्ट टीम में नजर ना आएं.

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा- हार्दिक का न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए ना चुना जाना ठीक है. लेकिन उनको इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मैचों की सीरीज के लिए में शामिल न करने से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि निकट भविष्य में हार्दिक क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में लंबे समय तक न दिखें.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा- हम सभी यह महसूस करते हैं कि हार्दिक को टीम में शामिल किया जाना चाहिए. अगर आप इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट खेलते हैं तो आपको हार्दिक जैसे गेंदबाजों की जरूरत पड़ती है. फिलहाल उनकी गेंदबाजी को लेकर ही समस्या है. हालांकि आकाश चोपड़ा ने हार्दिक द्वारा हाल ही में दिए उस बयान को भी याद किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह इस समय टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते, क्योंकि उनके बैक की सिचुएशन काफी खराब है और वह इस समय गेंदबाजी नहीं कर सकते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.