hindi

भारतीय टीम में पहली बार शामिल हुआ ये खिलाड़ी, लेकिन आज तक नहीं मिला विराट कोहली से

0 13

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टेस्ट टीम में तेज गेंदबाद अर्जन नगवासवाला को स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में चुना गया है, जो भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जाएंगे. अर्जन को पहली बार भारतीय टीम में जगह मिली है. अर्जुन के अलावा सिलेक्शन कमिटी ने अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान को भी स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में टीम में चुना है.

अर्जन नगवासवाला को भारतीय टीम का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है. इस पर अपनी खुशी जाहिर की. हालांकि वह अभी तक विराट कोहली से नहीं मिले हैं. अर्जन इससे पहले आईपीएल 2021 के लिए मुंबई इंडियंस कैंप के नेट बॉलर थे. हालांकि कोविड-19 महावारी की वजह से टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया. अर्जन नगवासवाला ने विराट कोहली से पहली बार मिलने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की और उन्होंने मुंबई इंडियंस के कैंप में रोहित शर्मा और जहीर खान से मिलने का अपना अनुभव भी शेयर किया.

अर्जुन ने बताया कि वह विराट कोहली से कभी नहीं मिले हैं. उन्होंने कहा- रोहित शर्मा और जहीर खान से मिलना काफी खास रहा, क्योंकि वह दोनों मेरे आइडियल है. लेकिन मैं विराट कोहली से कभी नहीं मिला. कृतज्ञ और आश्चर्यचकित हूं कि मेरा सेलेक्शन किया गया. इंग्लैंड का कंडीशन मुझ जैसे गेंदबाजों के लिए काफी आइडियल है. मैं इंग्लैंड दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.