hindi

कोरोना से जंग में लोगों की मदद करने में जुटे ऋषभ पंत, ग्रामीण इलाकों में पहुंचाएंगे ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड किट

0 14

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोविड-19 के खिलाफ जंग में मदद को आगे आए हैं. शनिवार को ऋषभ पंत ने कहा कि वह कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और कोविड-19 राहत किट खरीदने में मदद करेंगे. उन्होंने इसके लिए हेमकुंट फाउंडेशन में पैसे दान करने का निर्णय किया है.

पंत ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया कि वह फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करेंगे और दान करेंगे, जो देश में कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और कोरोना किट उपलब्ध कराएगी. पंत ने अपनी पोस्ट में लिखा- हमारा देश बड़ी परेशानी में है और इससे मैं बहुत प्रभावित हूं. मैंने व्यक्तिगत नुकसान करीब से देखा है. इसलिए मैं उन परिवारों के दर्द को समझ सकता हूं जिन्होंने पिछले 1 साल में काफी कुछ खो दिया है. मैं उन सभी की आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं जो हमें छोड़ कर चले गए हैं.

पंत ने आगे लिखा- मैंने खेल से जो सबसे महत्वपूर्ण पहलू सीखा है, वह टीम के रूप में एक साथ काम करने की शक्ति. मैं इस मुश्किल वक्त में फ्रंटलाइन वर्कर को सलाम करता हूं, जो पिछले एक साल में भारत की मदद करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. मैं हेमकुंट फाउंडेशन का साथ दे रहा हूं जो देश भर में संक्रमित लोगों को बेड, कोविड-राहत किट और ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करने में मदद करेगा. मैं विशेष रूप से ग्रामीण भारत और गैर-मेट्रो शहरों को सहायता प्रदान करने वाले संगठनों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.