hindi

इंग्लैंड रवाना होने से पहले 8 दिन बबल में रहेंगे भारतीय खिलाड़ी, 2 जून से इंग्लैंड में 10 दिन होंगे क्वारंटाइन

0 16

भारतीय टीम को इस साल जून के महीने में न्यूजीलैंड के विरुद्ध विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है, जिसके लिए भारतीय टीम 25 मई से ही तैयारियां शुरू कर देगी. भारतीय खिलाड़ियों को रवानगी से पहले 8 दिन भारत में ही बायो-बबल में रहना होगा. इसके बाद ब्रिटेन पहुंचने पर टीम को 10 दिन तक क्वारंटाइन में रहना होगा.

बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून के बीच साउथेम्पटन में खेला जाएगा. खिलाड़ियों के परिवार को भी साथ में यात्रा की अनुमति है. बता दें कि शुक्रवार को बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले और इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषणा की थी.

बीसीसीआई से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि क्वारंटाइन पीरियड को दो हिस्सों में बांट दिया जाएगा, ताकि 2 जून को ब्रिटेन पहुंचने के बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग शुरू कर सके. 25 मई को खिलाड़ियों के बबल में आने की उम्मीद है. इसके बाद वह 8 दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे, जहां उनकी कोरोना जांच होती रहेगी. 2 जून को ब्रिटेन पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों को 10 दिन और क्वारंटाइन में रहना होगा. हालांकि इस दौरान वह ट्रेनिंग करते रहेंगे, क्योंकि वे भारत में बायो बबल से चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड में बबल में पहुंचेंगे, जिस वजह से वह ट्रेनिंग कर सकेंगे और उनकी लगातार टेस्टिंग होती रहेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.