hindi

कोरोना से जंग में भारत को मिला पूर्व पाक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का साथ, वीडियो जारी कर कही यह बात

0 17

भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है. हर दिन 4 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में भारत में ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पतालों में बेड की कमी हो रही है. इस मुश्किल घड़ी में भारत की मदद के लिए दूसरे देश भी सामने आए हैं. विदेशी सेलिब्रिटीज भारत की मदद करने की कोशिश में जुटे हुए हैं.

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी भारत में कोरोना संकट को लेकर अपनी चिंता जाहिर की. उन्होंने भारत के लिए दुआएं भेजी. आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा- भारत मेरे दिल से दुआएं आपके साथ हैं. याद रखना कि इस मुश्किल समय में हम सभी अपनी प्रार्थना के द्वारा आपके साथ हैं. अल्लाह हम सभी पर रहमत रखें.

बता दें कि पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम समेत कई क्रिकेटरों ने भी भारत के लिए अपनी दुआएं भेजीं. मोहम्मद आमिर ने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. अब वह केवल विदेशी लीग में ही खेल रहे हैं. उन्होंने संन्यास लेने के बाद टीम प्रबंधन को जमकर कोसा था. उन्होंने आरोप लगाया था कि यह लोग दूसरों के दिमाग में यह भर रहे थे कि मैं पैसों के लिए टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहा और केवल T20 पर फोकस कर रहा हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.