hindi

IPL से घर पहुंचते ही सीधे नहाया राजस्थान रॉयल्स का ये खिलाड़ी, पहनी पीपीई किट और भागा अस्पताल

0 49

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर पूरे देश में लोगों पर कहर बनकर टूट रही है. आम लोगों से लेकर तमाम दिग्गज भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के साथ भी हुआ. दरअसल आईपीएल से अपने घर गुजरात के भावनगर पहुंचते ही चेतन सकारिया नहाने चले गए और इसके बाद उन्होंने पीपीई किट पहनी और अस्पताल के लिए निकल पड़े.

बता दें कि के चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. पिछले सप्ताह ही चेतन सकारिया को उनके पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली थी. सकारिया ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि कुछ दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स ने मुझे मेरी फीस दी है. मैंने सीधे वह पैसे घर ट्रांसफर कर दिए. इन पैसों से कठिन वक्त में मेरे परिवार की मदद हो रही है.

आपको बता दें कि चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई एक टेंपो चलाते हैं. ऐसे में घरेलू खिलाड़ियों के लिए आईपीएल से कमाया हुआ पैसा आजीविका का एक साधन है. आगे सकारिया ने कहा- लोग कह रहे हैं कि आईपीएल बंद करो. लेकिन मैं उन्हें कुछ बताना चाहता हूं. मैं अपने परिवार में एक मात्र कमाने वाला व्यक्ति हूं. क्रिकेट ही एकमात्र कमाई का साधन है. मैं अपने पिता को आईपीएल से मिले पैसे की वजह से बेहतर इलाज दे पा रहा हूं. अगर टूर्नामेंट 1 महीने के लिए नहीं होता तो यह मेरे लिए बेहद मुश्किल हो जाता.

मैं एक बेहद गरीब परिवार से हूं. मेरे पिता ने सारी जिंदगी टेंपो चलाया और आईपीएल की वजह से मेरी पूरी जिंदगी बदलने वाली थी .आपको बता दें कि जब से चेतन सकारिया अपने घर पहुंचे हैं. वो अस्पताल के चक्कर काट रहे हैं. सुबह से दोपहर तक वो की बेंच पर ही बैठे रहते हैं. सकारिया अपने पिता को लेकर काफी चिंतित हैं, क्योंकि उनके पिता मधुमेह के मरीज हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.