hindi

IPL 2021 स्थगित होने से मायूस हैं रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह, इस तरह दिया इमोशनल रिएक्शन, देखें वीडियो

0 11

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया. आईपीएल में खेलने वाले ज्यादातर क्रिकेटर अपने घर सुरक्षित पहुंच चुके हैं. लेकिन आईपीएल के स्थगित होने के बाद अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इसको लेकर अपना रिएक्शन सामने आया है. जिसका वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आईपीएल स्थगित होने को लेकर रोहित शर्मा ने कहा- आईपीएल 2021 का स्थगित होना दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन देश और अस्पताल में जो स्थिति बनी हुई है उसे देखकर लगता है कि आईपीएल 2021 के स्थगित करने का फैसला बहुत अच्छा है. रोहित शर्मा ने देशवासियों से यह भी अपील की कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए बनाए गए नियमों का पालन करें और सभी घर में सुरक्षित रहें.

रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में सपोर्ट करने के लिए फैंस को धन्यवाद दिया. रोहित शर्मा ने कहा- टूर्नामेंट में हमारा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. जब तक हम वापस मिले उम्मीद करते हैं कि आप सुरक्षित और मजबूत रहे. रोहित शर्मा के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी आईपीएल के स्थगित होने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.