hindi

साउथ अफ्रीका के इस क्रिकेट क्रिकेटर ने बताया, बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद कैसा था होटल का नजारा

0 18

आईपीएल के सुरक्षित बायो बबल में कोरोना की एंट्री होने के बाद उसे आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर सुरक्षित वापस लौट रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिकेटर क्रिस मॉरिस भी अपने घर वापस लौट चुके हैं. इस दौरान साउथ अफ्रीका के इस क्रिकेटर ने बायो बबल में कोविड 19 की एंट्री के बाद राजस्थान रॉयल्स के होटल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

साउथ अफ्रीका की मीडिया आईओएल से बात करते हुए मॉरिस ने कहा कि जैसे ही केकेआर के खिलाड़ियों कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई. तब राजस्थान रॉयल्स के टीम के होटल में अराजक स्थिति पैदा हो गई. आपको बता दें कि वतन लौटने के बाद क्रिस मॉरिस 10 दिन के क्वारंटाइन में है. आगे मॉरिस ने कहा- जब हमने सुना कि खिलाड़ी बायो बबल में पॉजिटिव निकल रहे हैं और हर किसी ने सवाल पूछना शुरू कर दिया. हम सभी के लिए यह अलार्म की घंटी थी.

सोमवार को इसके बाद केकेआर और आरसीबी का मैच स्थगित कर दिया गया. हमें पता था कि टूर्नामेंट जारी रखने का दवाब था. आगे मॉरिस ने कहा- इंग्लैंड के खिलाड़ी घबरा रहे थे, क्योंकि उन्हें अपने देश लौटने के बाद होटल के कमरों में खुद को आइसोलेट करना था. वो विशेष रूप से इसलिए डर रहे थे क्योंकि उन्हें इंग्लैंड लौटने के बाद सबसे पहले होटल में आइसोलेट होना था. जाहिर तौर पर इस समय कोई कमरे नहीं थे. मॉरिस ने राजस्थान रॉयल्स के प्रबंधन की तारीफ की और कहा कि उन्होंने इस स्थिति से शानदार तरीके से डील की.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.