hindi

अगले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स, ग्रीम स्मिथ ने कही बड़ी बात

0 16

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की खबरें काफी समय से आ रही हैं. हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी कोच मार्क बाउचर ने डिविलियर्स के वापसी के संकेत दिए थे. डिविलियर्स ने भी खुद दक्षिण अफ्रीका के लिए दोबारा से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की इच्छा व्यक्त की थी. गुरुवार को साउथ अफ्रीका के क्रिकेट डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने भी डिविलियर्स की वापसी के संकेत दिए हैं और यह उम्मीद जताई जा रही है कि वह जून के महीने में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

गुरुवार को ग्रीम स्मिथ ने घोषणा की कि टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. साउथ अफ्रीका की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट और पांच टी20 मैचों की सीरीजी खेलेगी. स्मिथ ने दौरे के ऐलान के साथ ही इशारा किया कि टी20 सीरीज में एबी डिविलियर्स एक बार फिर साउथ अफ्रीका की जर्सी में नजर आ सकते हैं.

कैरेबियन क्रिकेट पॉडकास्ट ने स्मिथ का बयान ट्वीट किया जिसके मुताबिक, क्रिकेट साउथ अफ्रीक के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने साउथ अफ्रीका के वेस्टइंडीज दौरे की पुष्टि की है. ग्रीम स्मिथ के मुताबिक, साउथ अफ्रीकी टीम जून में दो टेस्ट और पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज आएगी. मैच किस स्टेडियम में खेले जाएंगे, इस पर फैसला होना बाकी है. साथ ही स्मिथ ने कहा कि उन्हें एबी डिविलियर्स, इमरान ताहिर और क्रिस मौरिस की वापसी की उम्मीद है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.