hindi

दिल्ली से एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाए गए CSK के बैटिंग कोच माइकल हसी, कोरोना से हैं संक्रमित

0 13

आईपीएल के सुरक्षित बायो बबल में कोरोना की एंट्री होने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया. इसी के चलते खिलाड़ी अपने-अपने अपने घर रवाना होने लगे हैं. लेकिन अभी सीएसके के बैटिंग कोच माइकल हसी को अपने घर जाने के लिए और इंतजार करना होगा. बता दें कि माइकल हसी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वह घर रवाना हो सकेंगे. इसी कारण फ्रेंचाइजी माइकल हसी को एयर एंबुलेंस से दिल्ली से चेन्नई लेकर आई है.

समाचार एजेंसी एएनआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्थिति पर बेहतर नियंत्रण सुरक्षित करने के लिए हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी दोनों को ही चेन्नई लाया गया है. अधिकारी ने कहा कि हमारे चेन्नई में बेहतर संपर्क है. इसलिए एयर एंबुलेंस मे हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी दोनों को चेन्नई लाने का फैसला किया गया. सौभाग्य से दोनों में कोई लक्षण नहीं है और दोनों ठीक हैं. लेकिन माइकल हसी को भारत छोड़ने से पहले एक रिपोर्ट का इंतजार करना होगा. हम उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करेंगे.

अन्य विदेशी खिलाड़ियों के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की गई है और उन्हें इंतज़ार करने का कोई सवाल ही नहीं है. खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिकता है और हमने उन सभी के लिए चार्टर विमानों की योजना बनाई है. हम उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित घर पहुंचाना चाहते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.