hindi

IPL 2021: न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्‍कॉट स्‍टाइरिस बोले- नहीं थी CSK से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद

0 13

इस आईपीएल सीजन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग का प्रदर्शन बहुत ही शानदार शानदार रहा. सीएसके के शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट जगत के दिग्गज क्रिकेटर काफी हैरान है. न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर स्कॉट स्टाइरिस भी सीएसके के प्रदर्शन से काफी अचंभित हैं. स्टाइरिस का कहना है कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि इस सीजन में सीएसके के प्रदर्शन में इतना सुधार आएगा. इस आईपीएल सीजन सीएसके की टीम पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है.

पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर खुद को साबित किया. वो बस एक बुरा वक्त था. ईमानदारी से कहूं तो मुझे इस सीजन चेन्नई पर बहुत अधिक विश्वास नहीं था. लेकिन वो समझदार फ्रेंचाइजी है. उन्होंने कुछ स्मार्ट फैसले लिए. स्टाइरिस ने धोनी की कप्तानी की तारीफ की. स्टाइरिस ने नंबर तीन पर मोईन अली को बल्लेबाजी के लिए भेजने के निर्णय का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा कि मोईन अली अक्सर निचले क्रम पर बल्लेबाजी करता है.

आगे स्टाइरिस ने कहा- चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन सुरेश रैना और अंबाती रायडू को निचले क्रम में धकेलते हुए नंबर तीन पर मोईन अली को जगह दी. रैना तीसरे नंबर पर टीम पर महत्वपूर्ण रहे हैं. लेकिन रैना अब रेगुलर क्रिकेट नहीं खेलते हैं. इसीलिए ये निर्णय लिया गया. 2020 चेन्नई के लिए काफी बुरा साल रहा था. पहली बार चेन्नई की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.