hindi

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुने इस टूर्नामेंट के टॉप-6 गेंदबाज, हर्षल पटेल समेत इन गेंदबाजों को दी जगह

0 11

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2021 के टॉप-6 गेंदबाजों का चुनाव किया है. इस बारे में उन्होंने अपने कार्यक्रम आकाशवाणी में बताया. आकाश चोपड़ा ने आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले हर्षल पटेल को टॉप-6 गेंदबाजों में जगह दी है. इस आईपीएल सीजन हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की है. उन्होंने 7 मैचों में 17 विकेट लिए हैं और पर्पल कैप पर कब्जा किया हुआ है. आकाश चोपड़ा ने अपने आकाशवाणी यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में हर्षल पटेल को टॉप गेंदबाज चुना.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई की पिच पर तेज गेंदबाजों को खास नहीं मिलती. इसके बावजूद उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की. बता दें कि पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई में खेले गए मैच में 5 विकेट लिए थे. आकाश ने दूसरे नंबर पंजाब किंग्स के गेंदबाज हरप्रीत बरार को रखा. जिन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिए थे. आकाश चोपड़ा ने एक टॉप-6 गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर दीपक चाहार को रखा, जिन्होंने पंजाब के विरुद्ध 4 ओवरों में 29 रन देकर चार विकेट लिए थे. साथ ही उन्होंने उनकी गेंदबाजी की तारीफ की.

चौथे नंबर पर आकाश चोपड़ा ने अपनी लिस्ट में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस को जगह दी. जिन्होंने केकेआर के खिलाफ 4 ओवर 23 रन चार विकेट लिए. टॉप-6 की लिस्ट में आकाश चोपड़ा ने पांचवें नंबर पर केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को रखा. जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2 ओवर में 5 विकेट चटकाए थे. उन्होंने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की. आकाश चोपड़ा की टॉप-6 गेंदबाजों की लिस्ट में आखरी नंबर पर राहुल चाह रहे, जिन्होंने केकेआर के विरुद्ध चार विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.