hindi

IPL 2021 पर BCCI का बड़ा फैसला! जल्द शुरू होगी लीग, जानिए कब होंगे बचे हुए मुकाबले

0 16

भारत में कोविड-19 महामारी के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. आईपीएल में अलग-अलग टीमों के खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने यह फैसला लिया. हालांकि अब बीसीसीआई जल्द ही बड़ा ऐलान भी कर सकती है. दरअसल बीसीसीआई आईपीएल के इस सीजन के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन सितंबर में करने पर विचार कर रही है.

हालांकि अभी तक इस बारे में भी बीसीसीआई की ओर से किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक- विंडो की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने बताया कि बीसीसीआई सीजन के बाकी बचे मैचों के लिए सितंबर की विंडो तलाश रही है. अधिकारी ने कहा- सितंबर की विंडो पर विचार किया जा रहा है. उस समय भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज खत्म हो जाएगी और विदेशी खिलाड़ी टी-20 विश्वकप के लिए तैयार हो सकते हैं.

इस बात पर आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी इनकार नहीं किया है. बृजेश पटेल ने कहा- अब हमें 1 विंड़ो की तलाश रहेगी. अगर हमें यह मिलती है तो हम इसका इस्तेमाल करेंगे. लेकिन हमें यह देखना होगा कि क्या यह सितंबर में संभव है. हमें आईसीसी और अन्य बोर्ड की योजना को देखने की जरूरत है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.