hindi

IPL 2021: पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने SRH पर उठाए कई गंभीर सवाल, बोले- वॉर्नर को सजा दे रही है हैदराबाद

0 12

आईपीएल 2021 को कोविड-19 महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया है. इस आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को बीच सीजन से ही कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान बनाया गया. साथ ही उन्हें राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं दी गई.

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ग्रीम स्वान का मानना है कि डेविड वॉर्नर को हैदराबाद के बल्लेबाज मनीष पांडे को लेकर किए गए कमेंट का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मुकाबले में मनीष पांडे को ड्रॉप कर दिया गया था. लेकिन इसके बाद भी हैदराबाद की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. मैच के बाद वॉर्नर से जब मनीष पांडे को प्लेइंग इलेवन में जगह ना देने के बारे में जब सवाल पूछा गया था. तो उन्होंने कहा- मेरी नजर में देखें तो एक कठोर फैसला था लेकिन आखिरकार ये फैसला चयनकर्ताओं का है.

पूर्व इंग्लिश गेंदबाज ग्रीम स्वान को ऐसा लगता है कि मनीष पांडे को लेकर वॉर्नर ने जो कुछ कहा, उन्हें उसकी सजा दी जा रही है. स्टार स्पोर्ट पर ग्रीम स्वान ने कहा- ऐसा लगता है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस वॉर्नर को भारी पड़ी और उन्हें कप्तानी से हटाकर संदेश दिया गया है. वॉर्नर ने साफ कहा था कि मनीष पांडे को प्लेइंग 11 से बाहर करने का फैसला उनका नहीं था, बल्कि चयनकर्ताओं का था. कोई इससे खुश नहीं था. नाखुशी में वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया और फिर टीम से भी ड्रॉप किया गया. मुझे इसमें किसी भी चीज से ज्यादा सजा नजर आती है

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.