hindi

IPL 2021 स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मिली हिदायत, अगली बार विदेशी लीग में जाने से पहले सोच लें

0 45

आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, जिसके बाद विदेशी खिलाड़ियों को उनके देश पहुंचाने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. ऑस्ट्रेलिया की सरकार ने 15 मई तक भारत से जाने वाली सभी उड़ानों पर पाबंदी लगा रखी है. ऐसे में बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के मालदीप के रास्ते स्वदेश लौटने का इंतजाम किया है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एसोसिएशन ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों को आगे भविष्य में इस तरह से फैसले करने से पहले आगाह किया है. ग्रीन बर्ग ने कहा- मैं इस बात को लेकर पक्का तो नहीं हूं कि भविष्य में इसको लेकर खिलाड़ी मौन हो जाएंगे या नहीं, लेकिन इतना तो पक्का है कि वह सभी अपने किसी भी करार को साइन करने से पहले यकीनन इसको लेकर सोच-विचार जरूर करेंगे.

दुनिया की पूरी तस्वीर आंखों के सामने देखते ही देखते बदल गई. खासकर कोविड-19 और दुनिया को उस कोने में तो खासकर जहां इतने सारे केस सामने आते जा रहे हैं. बता दें कि इस समय भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. आईपीएल खेल रहे कई खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही बीसीसीआई ने टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला किया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.