hindi

IPL 2021: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बने कुक, भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर किया वीडियो

0 21

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. हालांकि अभी भी खिलाड़ी बायो बबल में है. ऐसे में खिलाड़ी अपने आपको बिजी रखने के लिए कुछ ना कुछ मजेदार करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी कर रहे हैं. इस समय हार्दिक पांड्या अपने परिवार के साथ हैं. हाल ही में हार्दिक पांड्या की भाभी और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की पत्नी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या नूडल्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पांड्या ब्लैक कलर का बाथरोम पहनकर किचन में नूडल्स बना रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही हार्दिक की पत्नी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त का वीडियो भी शेयर किया था. लोगों को हार्दिक और उनके बेटे का यह वीडियो काफी पसंद भी आया था.

आपको बता दें कि जब देश कोविड-19 जैसी महामारी से जूझ रहा है और इससे जंग लड़ रहा है. तब इस मुश्किल समय में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी लोगों की मदद के लिए आगे आए. हार्दिक ने देश के ग्रामीण इलाकों में 200 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला लिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.