hindi

IPL के स्थगित होने पर बोले PBKS के मालिक नेस वाडिया, भारत में टूर्नामेंट कराने का फैसला सही था, लेकिन तेजी से बिगड़े हालात

0 5

आईपीएल 2021 का आयोजन बायो बबल में किया जा रहा था. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी आईपीएल बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. बीसीसीआई ने यह फैसला तब लिया जब टीम के खिलाड़ियों के लगातार पॉजिटिव होने की खबर सामने आने लगी. लेकिन पंजाब किंग्स के सह मालिक नेस वाडिया ने कोरोना संकट के दौरान आईपीएल का 14वां सीजन भारत में कराने को लेकर बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हालात तेजी से बिगड़े. नेस वाडिया ने पीटीआई से कहा- हालात को देखते हुए ये फैसला बेस्ट था. भारत में लोग काफी जूझ रहे हैं. भारत में आईपीएल कराने का फैसला काफी सोच समझ कर लिया गया था. क्योंकि भारत में वर्ल्ड कप होना है, तो यह फैसला सही था. लेकिन हालात काफी तेजी से बिगड़ गए.

नेस वाडिया ने आगे कहा कि यूएई में भी लीग कराने से कुछ नहीं बदलता. इसका किसी देश विशेष से कोई सरोकार नहीं है. सभी ने अपनी ओर से पूरी कोशिश की. लेकिन कई बार कोशिशें कामयाब होती है और कई बार नहीं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.