hindi

IPL 2021 हुआ स्थगित तो सुरेश रैना ने कही यह बात

0 5

आईपीएल के 14वें सीजन को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. इस सीजन में कोरोना की एंट्री हो गई थी, जिस वजह से कई खिलाड़ी पॉजिटिव हो गए. खतरे को बढ़ता हुआ देख आखिरकार बोर्ड ने इसे स्थगित करने का फैसला लिया. इस समय भारत में कोरोना की वजह से हालात काफी खराब है. ज्यादातर शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है.

आईपीएल स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने बीसीसीआई के फैसले का समर्थन करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अब यह मजाक नहीं है. रैना ने कहा कि यह अब मजाक नहीं है. इतनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है और जिंदगी में कभी भी इतना असाय महसूस नहीं किया. इससे मतलब नहीं है कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं. मगर हमारे पास वाकई में संसाधन खत्म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सैल्यूट का हकदार है.

बता दें कि सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और सपोर्ट स्टाफ के लोग भी पॉजिटिव पाए गए. मंगलवार को हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बा इस टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला किया गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.