hindi

IPL 2021: जब मैंच के दौरान डगआउट में साथी खिलाड़ी से भिड़ बैठे डेविड वॉर्नर, वायरल हुआ वीडियो

0 5

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हैदराबाद टीम के सबसे सफल बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया. इसके बावजूद भी डेविड वॉर्नर मैदान पर काफी एक्टिव नजर आए. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई. किसी में वो बाउंड्री के बाहर बॉल कलेक्ट करते हुए दिखे, कहीं पर वे मैदान पर साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते नजर आए, तो कहीं पर वह उदास बैठे दिखे.

वॉर्नर का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वॉर्नर डगआउट में बैठे साथी खिलाड़ी के साथ मजेदार अंदाज में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वॉर्नर और उनके साथी खिलाड़ियों के बीच 12वें खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर ड्रिंक्स ले जाने की रेस देखने को मिली. इसी दौरान दोनों क्रिकेटर मजेदार ढंग से बढ़ते हुए नजर आए. डेविड वॉर्नर का ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि हैदराबाद की टीम को छह में से पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को हैदराबाद की टीम का नया कप्तान बनाया गया. लेकिन कप्तान बदलने के बाद भी सनराइजर्स हैदराबाद की किस्मत नहीं बदली. टीम को राजस्थान के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में 55 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. सात मैचों में से हैदराबाद की टीम छह मुकाबले हार चुकी है और पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.