hindi

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से बाहर किए जाने से बेहद ही हैरान है ये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, गिनाई बल्लेबाज की खूबियां

0 7

बीते रविवार को आईपीएल सीजन 14 का 29वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को शामिल नहीं किया गया, जिसको लेकर सभी को काफी हैरानी हुई. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली डेविड वॉर्नर को हैदराबाद की टीम से बाहर करने से काफी हैरान हैं. आपको बता दें कि इससे पहले डेविड वॉर्नर को हैदराबाद की कप्तानी से भी हटाया गया था.

राजस्थान के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई. ब्रेट ली ने हैरानी जताते हुए कहा- डेविड वॉर्नर को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया. मैं जानता हूं कि वे इस सीजन में बहुत अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे. वो हमेशा रन बनाते रहे हैं और ऑरेंज कैप की रेस से कभी बाहर नहीं होते. ब्रेट ली ये सभी बातें स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो के दौरान कहीं. आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान बनाया गया है.

ब्रेट ली ने वॉर्नर की बल्लेबाजी को लेकर कहा- वे आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल हैं. आईपीएल के 148 मैचों में 140 से ज्यादा के स्टाइक रेट से 5447 रन बना चुके हैं. वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में एकमात्र विदेशी क्रिकेटर है. बाकी चार भारतीय खिलाड़ी हैं. इससे पता चलता है कि वो आईपीएल में सबसे सफल बल्लेबाज है.

डेविड वार्नर को टीम से बाहर रखने के फैसले पर हैदराबाद के डायरेक्टर टॉम मूडी ने कहा- उन्हें टीम कॉन्बिनेशन और बैलेंस को ध्यान में रखते हुए राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग-11 में जगह नहीं दी. हालांकि कोच ट्रेवर बेलिस की राय कुछ अलग है. कोच ने इशारा किया है कि वॉर्नर को आगे भी कुछ मैच में बाहर रखा जा सकता है. क्योंकि टीम ऐसा संयोजन तैयार करना चाह रही हैस जो उन्हें बेहतर नतीजे दे सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.