hindi

IPL 2021: डेविड वॉर्नर को Waterboy बना देख युवा खिलाड़ी हुए इमोशनल, वीडियो हो रहा है वायरल

0 5

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, जिसके चलते डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी गई. इस फैसले से हर कोई हैरान है. हालांकि झटका तो तब लगा, जब राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में भी डेविड वॉर्नर को जगह नहीं मिली.

इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर बाउंड्री लाइन पर बैठे रहे. इतना ही नहीं वह ओवर के बीच-बीच में टीम के खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतल, बैट, हेलमेट, तौलिया लाते हुए भी नजर आए. डेविड वॉर्नर को इस अंदाज में देखकर युवा खिलाड़ी भी काफी भावुक हो गए. सोशल मीडिया पर इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बहुत इमोशनल कर देने वाला है.

दरअसल, जब डेविड वॉर्नर पानी की बोतल, बैट लेकर आ रहे थे तब एक युवा खिलाड़ी ने उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन फिर भी वॉर्नर अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में लगे रहे. इस सीजन में हैदराबाद की टीम 6 में से केवल एक ही मुकाबला जीत पाई है और 5 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इसी वजह से हैदराबाद की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर चल रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.