hindi

वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को दी सलाह, बताया किस बल्लेबाज से करानी चाहिए ओपनिंग

0 6

आईपीएल के 14वें सीजन में आरसीबी ने शुरुआत काफी अच्छी की थी. लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी की टीम पिछले कुछ मैचों से संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. अब पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली को सुझाव दिया है कि उनकी जगह ओपनिंग करने के लिए मोहम्मद अजहरुद्दीन को भेजना चाहिए.

बता दें कि पंजाब के विरुद्ध मैच में आरसीबी की टीम को 179 रन का लक्ष्य मिला था, जिसके जवाब में बेंगलुरु की टीम केवल 145 रन ही बना पाई थी. इस मैच में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स बड़ी पारी नहीं खेल सके थे. इस सीजन में आरसीबी ने अजहर को 20 लाख रुपए की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा था.

अजहर का प्रदर्शन इस साल जनवरी में हुई सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी में बहुत ही शानदार रहा था. उन्होंने 37 गेंदों पर शतक जड़ा था और वह दूसरे सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए. सहवाग ने कहा कि आरसीबी को मोहम्मद अजहरुद्दीन को ओपनर के रूप में मौका देने के बारे में विचार करना चाहिए. विराट कोहली को ओपनिंग छोड़कर अपनी असली बल्लेबाजी पोजीशन नंबर 3 पर आ जाना चाहिए. विराट के बाद मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए.

सहवाग ने कहा कि अगर अहजर और पडीक्कल पारी की शुरुआत करें तो तीनों ही अनुभवी बल्लेबाज मिडिल ऑर्डर में होंगे. अगर अहजर और पडीक्कल पारी की शुरुआत अच्छी नहीं कर पाए तो टीम को मुश्किल से बाहर निकालने के लिए यह तीनों बल्लेबाज ही काफी होंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.