hindi

IPL 2021: मुंबई से मिली हार के बाद भी चेन्नई में टॉप पर, देखें अन्य टीमों की स्थिति

0 4

शनिवार को हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेटों से हरा दिया. इस मैच में मिली हार के बावजूद धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. जबकि मुंबई इंडियंस को एक स्थान का फायदा हुआ है. मुंबई की टीम ने इस मैच में चेन्नई से मिले 219 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.

मुंबई की तरफ से पोलार्ड ने गेंद और बल्ले दोनों से धमाल मचाया. पोलार्ड ने 12 रन देकर दो विकेट झटके और फिर उन्होंने 34 गेंदों में 87 रन की नाबाद पारी पारी खेली, जिसकी बदौलत मुंबई मुकाबला जीतने में कामयाब रही. आईपीएल 2001 की अंकतालिका में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 10 अंकों के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है. जबकि दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है, जिसने 7 में से 5 मुकाबले जीते हैं. वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी तीसरे नंबर पर है.

चौथे नंबर पर 8 अंकों के साथ मुंबई इंडियंस की टीम है. वहीं पंजाब किंग्स तीन जीत के साथ पांचवें नंबर पर है और छटवें नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स है. जबकि सातवें नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम बनी हुई है. अंकतालिका में आठवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है, जो इस सीजन में अब तक केवल एक ही मुकाबला जीत पाई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.