hindi

IPL 2021: इस खिलाड़ी की वजह से CSK हार गई मुकाबला, मुंबई ने 4 विकेटों से दी शिकस्त

0 7

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई ने मुंबई को जीत के लिए 220 रन का विशाल लक्ष्य दिया था, जिसको मुंबई ने 4 विकेट शेष रहते ही हासिल कर लिया. इस मैच में चेन्नई के एक खिलाड़ी ने बहुत बड़ी गलती कर दी, जिसका खामियाजा टीम को हाल के रूप में भुगतना पड़ा.

मुंबई की पारी के दौरान कायरन पोलार्ड ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 87 रन की नाबाद पारी खेलकर मुंबई को जीत दिला दी. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 8 छक्के भी लगाए. हालांकि एक समय ऐसा भी था, जब मुंबई की टीम का जीतना मुश्किल नजर आ रहा था. मुंबई को 12 गेंदों में जीत के लिए 31 रन की जरूरत थी. लेकिन चेन्नई के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने 18वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कायरन पोलार्ड का आसान-सा कैच छोड़ दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फाफ डू प्लेसिस की ये गलती बहुत भारी पड़ गई और टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद पोलार्ड ने अकेले ही दम पर मुंबई को मैच जिता दिया. चेन्नई की तरफ से भी अंबाती रायडू ने शानदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने 27 गेंदों में 72 रन की नाबाद पारी खेली थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.