hindi

IPL 2021: आरसीबी की टीम में युजवेंद्र चहल की जगह पर मंडराने लगा खतरा! कोच ने दिया ये बड़ा बयान

0 7

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल का इस आईपीएल सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. चहल पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. केंद्रीय अनुबंध में भी यूज़वेंद्र चहल नीचे खिसक गए हैं. अब यह भी सवाल उठने लगा है कि आईपीएल में आरसीबी टीम में यूज़वेंद्र चहल की जगह पर खतरा मंडराने लगा है. हालांकि इसको लेकर आरसीबी के कोच ने बड़ा बयान दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने चहल का बचाव करते हुए कहा कि उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है. पिछले कुछ समय से वो खराब फॉर्म में चल रहे हैं. इस कारण बीसीसीआई केंद्रीय अनुबंध में वो नीचे खिसक गए है. पंजाब के खिलाफ मैच हारने के बाद कैटिच ने कहा- हम यह नहीं कहेंगे कि उसकी जगह सुरक्षित नहीं है. 4 ओवर में उन्होने 34 रन दिये. जबकि पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर दो विकेट लिए. बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए.

कोच ने कहा- उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. विकेट धीमा हो रहा था. उन्होंने इसे अच्छी तरह से भाप लिया था. युजवेंद्र ने अच्छी गेंदबाजी की, पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना इतना आसान नहीं होता. कोच ने उम्मीद जताई कि केकेआर के विरुद्ध मैच में हालात बदलेंगे. कोच ने कहा- हमारे लिए यह दिन लिये यह दिन निराशाजनक था. लेकिन अच्छी बात है कि हम वापसी कर रहे हैं. अगले मैच मे हम केकेआर के खिलाफ हम वापसी करेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.