hindi

IPL 2021: KKR के खराब प्रदर्शन के बाद सहवाग ने टीम की बल्लेबाजी को बताया फिल्म के बोरिंग सीन जैसा

0 9

आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. अब तक केकेआर की टीम ने आईपीएल में इस सीजन 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे केवल दो ही मुकाबलों में जीत मिली है. 2 दिन पहले केकेआर की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार झेलनी पड़ी. ये केकेआर की पांचवी हार थी. केकेआर के इस प्रदर्शन से पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग काफी नाखुश हैं. सहवाग खास तौर टीम के बैटिंग ऑर्डर से काफी नाराज है.

सहवाग ने कहा कि 2 बार की आईपीएल विजेता टीम बल्लेबाजी में जैसा प्रदर्शन कर रही है वो किसी फिल्म के बोरिंग सीन जैसा है. कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच समाप्त होने के बाद सहवाग ने कहा- मेरे लिए यह हजम करने लायक नहीं है कि केकेआर अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव नहीं कर रहा. मैं जब भी लैपटॉप, मोबाइल, ओटीटी प्लेटफार्म पर कोई फिल्म देखता हूं तो बोरिंग सीन को आगे निकाल देता हूं. और मैं उनके मैच फास्ट फॉरवर्ड करके ही देखूंगा. क्योंकि वो हर मैच में एक ही गलती दोहरा रहे हैं.

क्रिकबज से बातचीत में सहवाग ने कहा- केकेआर की किस्मत अच्छी है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ कप्तान मोर्गन ने रन बनाए. इसी वजह से टीम को जीत मिली. लेकिन दिल्ली के खिलाफ मैच में फिर वही गलतियां दोहराईं गईं. मुझे नहीं लगता है कि केकेआर का टीम मैनेजमेंट सही फैसले रहा है.

सहवाग ने कहा- आंद्रे रसेल को ऑयन मोर्गन और सुनील नरेन से पहले बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए. इससे वो टीम के लिए ज्यादा रन बना सकेंगे. केकेआर के के बैटिंग ऑर्डर से मैं बिल्कुल भी खुश नहीं हूं. क्योंकि नीतीश राणा अभी भी ओपनिंग कर रहे हैं. लेकिन उनको वैसी शुरुआत नहीं मिल रही, जैसी मिलनी चाहिए. भले ही शुभमन गिल ने दिल्ली के खिलाफ 43 रन बनाए हैं. लेकिन इसके लिए उन्होंने काफी गेदें खेली. किन परेशानी नहीं है. कम से कम टीम के पास कोई ऐसा बल्लेबाज तो हो जो रन रेट बढ़ा सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.