hindi

IPL 2021: पंजाब से हारने के बाद आउट करने वाले गेंदबाज के पास पहुंचे कोहली, जीत लिया फैंस का दिल

0 8

बीते शनिवार को आईपीएल सीजन 14 का 26वां मुकाबला रॉयल चैलेंज बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में आरसीबी को पंजाब के हाथों 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा. पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 91 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. इस मुकाबले में पंजाब की ओर से हरप्रीत बरार का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. उन्होंने आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

इतना ही नहीं हरप्रीत ने कप्तान विराट कोहली को भी बोल्ड आउट किया. कोहली बरार के आईपीएल के पहले शिकार बने. आरसीबी से जीतने के बाद हरप्रीत बरार ने कहा- आईपीएल के पहले विकेट के रूप में विराट कोहली को आउट करके वो काफी खुश है और वो इस पल को लंबे समय तक याद रखेंगे. मैच खत्म होने के बाद कोहली हरप्रीत के पास पहुंचे और उनसे बात भी की. कोहली और हरप्रीत बरार की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कोहली ने हरप्रीत बरार की गेंदबाजी की काफी प्रशंसा की. आपको बता दें कि हरप्रीत बरार ने कप्तान विराट कोहली, मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को अपना शिकार बनाया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले उन्होंने 17 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली थी. हरप्रीत बरार को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.