hindi

IPL 2021: पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात

0 5

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को पंजाब किंग्स ने 34 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने 91 रन की नाबाद पारी खेली. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे, जिसके जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना सकी.

हार के बाद विराट कोहली ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने अंत में 25 रन ज्यादा लुटा दिए, जो महंगे पड़ गए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारी रणनीति इस मुकाबले में कारगर साबित नहीं हुई. कई गेंद खराब रही, जिन पर बाउंड्री लगी. इस सीजन में बेंगलुरु की यह दूसरी हार है. जबकि पंजाब की तीसरी जीत है. इसी के साथ पंजाब की टीम अंकतालिका में 6 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

पंजाब से मिली हार के बाद विराट ने कहा- पंजाब की शुरुआत अच्छी रही. लेकिन बाद में हमने वापसी की. उनके पांच विकेट 118 रन तक गिर गए थे. हमें 160 रन के आसपास का लक्ष्य मिलना चाहिए था. लेकिन बाद में 25 रन ज्यादा दे दिए. ज्यादा फोकस बल्लेबाजी पर रहा. लेकिन अपनी रणनीति पर काम नहीं कर पाए. हमने कई खराब गेंद की, जिन पर बाउंड्री लगी.

कोहली ने कहा- हमें कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है. हमारी टीम ऐसी है कि हम रजत पाटीदार को नंबर-3 पर खेलने की आजादी देते हैं. यह बल्लेबाजी क्रम स्थिति के आधार पर है, यह हमारी बल्लेबाजी लाइन-अप के लिए अच्छा संतुलन है. रजत एक क्वालिटी प्लेयर हैं, बस आज उनका दिन नहीं था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.