hindi

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले विराट कोहली के झांसे में नहीं आ रहे काइल जैमीसन

0 8

विराट कोहली न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों के लिए आईपीएल में नेट अभ्यास के दौरान हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके साथी खिलाड़ी काइल जैमीसन उनके झांसे में नहीं आ रहे. इस बात का खुलासा आरसीबी के ऑलराउंडर डैन क्रिस्टियन ने किया. उन्होंने बताया कि काइल जैमीसन अपने साथ दो ड्यूक गेंद भी लेकर आए हैं.

बता दें कि 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें ड्यूक गेंद का ही इस्तेमाल होगा. काइल जैमीसन पहली बार आईपीएल खेल रहे हैं, जिन्हें आरसीबी ने 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. आरसीबी के कप्तान कोहली जब भी जैमीसन से नेट अभ्यास के दौरान ड्यूक गेंदों से गेंदबाजी करने के लिये कहते हैं तो कीवी गेंदबाज उनके झांसे में नहीं आता है.

क्रिश्चियन ने कहा- हम पहले सप्ताह से यहां हैं. हम तीनों नेट सत्र के बाद बैठे हुए थे और वह दोनों टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे. विराट ने कहा- तो जैमी तुमने ड्यूक गेंदों से बहुत गेंदबाजी की है. विराट के पूछने पर जैमी ने कहा, ‘हां, मेरे पास यहां भी दो ड्यूक गेंदे हैं. मेरे पास वहां जाने से पहले ऐसी गेंदों से गेंदबाजी करने का अनुभव होगा.

इस पर विराट ने कहा- अच्छा तो क्या तुम मुझे नेनेट्स पर उन गेंदों से गेंदबाजी करना चाहते हो. मुझे उनका सामना करने में खुशी होगी. क्रिस्टियन ने बताया- इस पर जैमी ने कुछ इस तरह से कहा- आपको गेंदबाजी करने का सवाल ही पैदा नहीं होता. दरअसल विराट कोहली जैमिशन की गेंदबाजी को परखना चाहते थे. लेकिन जैमिशन उनके झांसे में नहीं आ रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.