hindi

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को क्विंटन डी कॉक ने दिया करारा जवाब, बोले- बायो बबल सुरक्षित

0 8

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने गुरुवार को खेले गए मुकाबले में शानदार पारी खेली. साथ ही उन्होंने आईपीएल 2021 के बायो बबल को भी सुरक्षित बताया. डिकॉक ने कहा कि वह आईपीएल 2021 के बायो बबल में बेहद सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. बता दें कि 2 दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा आईपीएल बीच में छोड़कर अपने देश वापस लौट गए और उन्होंने बायो बबल को असुरक्षित बताया.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद क्विंटन डी कॉक ने कहा- ईमानदारी से कहूं तो हम अपने डॉक्टरों पर भरोसा करते हैं, इसीलिए हम अपने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में काफी सुरक्षित हैं. हम काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और चीजें काफी आसान हैं. हम फिर भी एहतियात बरतते हैं और मैं सुरक्षित महसूस कर रहा हूं. मुझे अन्य खिलाड़ियों का नहीं पता. मैं अपने बारे में बात कर रहा हूं. मैच खेलना और अभ्यास आदि करना काफी आसान है.

मैच में रन बनाने को लेकर क्विंटन डी कॉक ने कहा- बेशक यहां बल्लेबाजी करना काफी आसान था. जीत दर्ज करके हम खुश हैं. रन बनाकर अच्छा लग रहा है, विशेषकर टीम की जीत में. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने 20 से 25 रन कम बनाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.