hindi

IPL 2021: CSK का ये खिलाड़ी बनेगा भविष्य में दुनिया का नंबर वन प्लेयर, सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी

0 8

एक समय सुरेश रैना भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज थे. वह मध्यक्रम में रन बनाने के अलावा अच्छी फील्डिंग और विकेट भी लेते थे. भले ही आज रैना भारतीय टीम का हिस्सा ना हो. लेकिन अब वह चेन्नई सुपर किंग्स में भारतीय टीम के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के साथ खेलते हैं. जडेजा हमेशा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में भी काफी सुधार किया है और वह एक अच्छे फील्डर भी हैं.

रैना ने रविंद्र जडेजा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और कहा कि यह ऑलराउंडर दुनिया का नंबर वन खिलाड़ी बनेगा. रैना ने कहा- वह अमेजिंग है. मैं यह कहूंगा कि वह दुनिया में नंबर वन बनने जा रहा है. मुझे उसके एटीट्यूड से प्यार है कि कैसे वह गेंद थ्रो करता है और अपनी फील्डिंग इंजॉय करता है. वह एक शानदार फील्डर है और बहुत सारे डायरेक्ट थ्रो करता है. मैं पिछले कई सालों से उसके साथ खेल रहा हूं और मैं बहुत सारी मेमोरीज का हिस्सा रहा हूं.

रैना ने कहा- जडेजा एक ऐसा व्यक्ति है, जो वास्तव में मोमेंट बदल सकता है. जो भी टीम का कप्तान है उसे अपनी टीम में रखना चाहता है. जब चीजें पक्ष में नहीं होती हैं तो एक पल में सब कुछ बदल सकता है और यही वह कर रहा है. वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है, अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, अच्छी फील्डिंग कर रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.