hindi

KKR vs DC Dream 11 Team Prediction:आज के मुकाबले में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल, जो दिला सकते हैं आपको ज्यादा

0 15

आज शाम 7:30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल सीजन 14 का 25वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. आज के मुकाबले में दिल्ली की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. दिल्ली की टीम को पिछले मुकाबले में आरसीबी के हाथों 1 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन आज के मुकाबले में दिल्ली की टीम पिछली हार को भुलाकर जीत की राह पर वापस लौटना चाहेगी.

दिल्ली की टीम ने इस आईपीएल सीजन में छह मुकाबलों में से चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है और प्वॉइंट टेबल में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं कोलकाता की टीम का इस सीजन प्रदर्शन बिल्कुल भी खास नहीं रहा है. कोलकाता की टीम ने पिछले मुकाबले में पंजाब को हराया था. कोलकाता के लिए अच्छी खबर है कि टीम के कप्तान इयोन मोर्गन फॉर्म में वापस लौट आए हैं. पिछले मुकाबले में मोर्गन ने 47 रनों की पारी खेली थी और टीम की जीत में भी अहम भूमिका निभाई थी.

दिल्ली की टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ टीम को शानदार शुरुआत दिलाते हैं. वही दिल्ली का गेंदबाजी विभाग में काफी मजबूत है. कोलकाता की टीम की बात करें तो अभी तक कोलकाता का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. कोलकाता की ओर से गेंदबाजी विभाग में पैट कमिंस, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, आज के मुकाबले में भी सबको इनसे काफी उम्मीदें रहेंगी

आज के मैच में आप अपनी ड्रीम 11 में दे सकते हैं इन खिलाड़ियों को जगह

कप्‍तान: रिषभ पंत
उपकप्‍तान: शिखर धवन
विकेटकीपर: दिनेश कार्तिक
बल्‍लेबाज: पृथ्‍वी शॉ, नितीश राणा, इयोन मोर्गन,
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, मार्कस स्‍टोइनिस
गेंदबाज: अमित मिश्रा, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.