hindi

IPL 2021: पिछले मैच की हार भुलाकर जीत के इरादे से KKR के सामने उतरेगी DC, देखे दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

0 10

आज शाम 7:30 बजे आईपीएल सीजन 14 का 25वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम को आरसीबी के हाथों 1 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस हार को बुलाकर आज के मुकाबले में कोलकाता के सामने जीत के इरादे से उतरेगी.

वही कोलकाता की बात करें तो पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को मात दी थी. इससे पहले कोलकाता की टीम को लगातार चार मैचों में हार मिली थी. कोलकाता की टीम इस आईपीएल सीजन अब तक 6 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें उसे केवल दो ही मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि चार मुकाबलों में कोलकाता की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. आज के मुकाबले में दिल्ली की टीम का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है.

दिल्ली की गेंदबाजी ही नहीं बल्कि उसकी बल्लेबाजी भी काफी मजबूत नजर आ रही है. दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन टीम को शानदार शुरुआत दिलाते हैं. जबकि दिल्ली का मध्यक्रम स्टीव स्मिथ, हैटमायर और पंत विस्फोटक पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाते हैं. वहीं कोलकाता की बात करें तो टीम के कप्तान फॉर्म में लौट आए हैं. उन्होंने नाबाद 43 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी. जबकि गेंदबाजीं विभाग में प्रसिद्ध कृष्णा और शिवम मावी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा, शाकिब अल हसन.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमायर, इशांत शर्मा, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एम सिद्धार्थ, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.